BJP का चुनावी पिछड़ा वर्ग समाजिक सम्मेलन आज
BJP का चुनावी पिछड़ा वर्ग समाजिक सम्मेलन आज Raj Express
मध्य प्रदेश

चौतरफा खिलेंगे "कमल" वोटों की गिनती पर बीजेपी नेताओं ने दिया बयान...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • वोटों की गिनती पर बीजेपी नेताओं ने जारी किए

  • बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा- आशीर्वाद की बौछार होगी

  • गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- भाजपा की सरकार बनने जा रही है

MP Election Result 2023: रविवार को (3 दिसंबर) फैसला होने वाला है कि, इस बार के चुनाव में मध्यप्रदेश में फिर होगा शिवराज का राज या ऊपर उठेगा कांग्रेस का हाथ! आज वोटों की गिनती पर बीजेपी नेताओं ने बयान जारी किए और कहा है कि, चौतरफा खिलेंगे "कमल"

आशीर्वाद की होगी बौछार: रामेश्वर शर्मा

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) ने बयान देते हुए कहा कि- "आशीर्वाद की बौछार होगी, चौतरफा कमल खिलेंगे...कांग्रेस ने अपनी 62 साल की राजनीति में लोगों को क्या दिया है"

बनने जा रही है भाजपा की सरकार, 125-150 सीटें जीतेंगे: नरोत्तम मिश्रा

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, यह लोकतंत्र का महापर्व है और इस पर्व में जनता ने भागीदारी भी बढ़-चढ़ कर ली, मतदान ज्यादा हुआ है भाजपा की सरकार बनने जा रही है...125-150 सीटें जीतेंगे।

केंद्रीय मंत्री पटेल ने कहा- मैंने हमेशा कहा है कि मध्य प्रदेश में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी, आज के रुझान उसके अनुकूल हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- "सेवा और सुशासन की जो हमारी सरकार है, जनता का पूर्ण आशीर्वाद भाजपा के साथ रहेगा...मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT