भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा Social Media
मध्य प्रदेश

नड्डा की नयी टीम में शामिल होने की कवायद में जुटे भाजपा नेता

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने अपने नए राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा कर दी है, जिसके साथ ही नए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा ने पदभार संभाला है। लेकिन उनकी ताजपोशी के बाद अब उनकी नई टीम में मध्यप्रदेश के किन नेताओं को शामिल होने का मौका मिलेगा या टीम में नए नेता शामिल होगे, इसे लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है।

पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की टीम में दिग्गज नेता रहे शामिल :

बता दें कि, भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की टीम में प्रदेश के दिग्गज नेता शामिल रहे थे, जिसमें पांच केन्द्रीय पदाधिकारी के तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, राज्यसभा सदस्य प्रभात झा समेत ज्योति धुर्वे सचिव के पद पर कार्यरत थे। वही इनके अलावा दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय महासचिव के रूप में पश्चिम बंगाल का प्रभार संभाल रहे थे।

भाजपा नेताओं की बढ़ी सक्रियता :

इस संबंध में अब नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की नई टीम में शामिल होने के लिए भाजपा के दिग्गज नेताओं ने सक्रियता बढ़ा दी है। पूर्व अध्यक्ष शाह की टीम में शामिल चारों केंद्रीय पदाधिकारी की पिछले कुछ समय से सक्रियता सामने आई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT