बीजेपी विधायक दल की बैठक टल गई है
बीजेपी विधायक दल की बैठक टल गई है  Social Media
मध्य प्रदेश

नई सरकार के गठन पर लॉकडाउन का असर, टली बैठक

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। दुनियाभर के कई हिस्सों के साथ-साथ भारत में भी तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते लोग बेहद एहतियात बरत रहे हैं। इसी के बीच राजनीतिक खींचतान और कोरोना की चर्चा तेजी में हैं। कोरोना वायरस के बचाव के चलते जारी लॉकडाउन के चलते बीजेपी विधायक दल की बैठक टल गई है।

भाजपा विधायक दल की बैठक एक दिन और टली :

बीजेपी विधायक दल की बैठक को कोरोना वायरस की वजह से टाल दिया गया है, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा सरकार के गठन से पहले नेता के चयन को लेकर प्रस्तावित विधायक दल की बैठक एक दिन और टली। आपको बता दें कि यह बैठक आज होनी थी लेकिन लॉक डाउन के चलते यह बैठक टल गई है।

24 मार्च को होने की संभावना :

सम्भावना जताई जा रही है कि अब ये बैठक 24 मार्च को हो सकती है और इसी दिन राज्यपाल के सामने बीजेपी सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है। सभी विधायकों को 2-3 दिन भोपाल में ही रुकने के निर्देश दिए गए हैं। बतौर पर्येवेक्षक धर्मेंद्र प्रधान और अनिल जैन दिल्ली से आ सकते हैं।

आज विधायक दल की बैठक में हो सकता था CM के नाम का फैसला :

आपको बताते चलें कि 23 मार्च, सोमवार को विधायक दल की बैठक होने वाली थी, जिसमें मुख्यमंत्री के नाम को लेकर पिक्चर साफ हो जाएगी। भाजपा विधायक दल की बैठक सोमवार को होने जा रही है। इस बैठक में विधायक दल का नेता चुना जाएगा। हालांकि जिस दिन से कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया है उस दिन से आज तक सोशल मीडिया पर भाजपा की ओर से कौन मुख्यमंत्री होगा? इसको लेकर जबदस्त बहस छिड़ी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT