BJP Mahajansampark Abhiyaan
BJP Mahajansampark Abhiyaan Raj express
मध्य प्रदेश

MP News: भाजपा का राजधानी भोपाल में महाजनसंपर्क अभियान घर घर जाकर करेंगे जनता से संपर्क

Raj News Network

BJP Mahajansampark Abhiyaan: नवंबर में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के चलते राजनीतिक पार्टियाें ने तैयारियां शुरू कर दी है। केंद्र में भी BJP की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi government) को 9 साल पूरे हो गए हैं। इसी के चलते भाजपा नेताओं ने भोपाल में महाजनसंपर्क अभियान चलाये जाने की घोषणा की है।

भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी (BJP District President Sumit Pachauri) ने रविवार को आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक में जानकारी दी कि मिस काल के जरिये विभिन्न सरकारी योजनाओ के लाभार्थियों से प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा जाएगा। 30 मई से 30 जून तक चलने वाले इस अभियान के जरिए कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे। इसी के साथ भाजपा नेता केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं से लाभांवित हितग्राहियों के साथ सेल्फी भी लेंगे।

भाजपा करेगी विशिष्ट परिवारों से संपर्क:

भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी से मिली जानकारी के अनुसार भोपाल लोकसभा में संपर्क से समर्थन वृहद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में 250 विशिष्ट परिवारों से संपर्क किया जाएगा, जिनमें उत्कृष्ट खिलाड़ी, कलाकार और समाजसेवी जैसे व्यक्तियों के परिवार शामिल होंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के नेतृत्व में किए गए विकास कार्यों की चर्चा की जाएगी।

भाजपा के वरिष्ठ नेता हुए कार्यक्रम में शामिल:

रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में मंत्री विश्वास कैलाश सारंग, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा, महापौर मालती राय, नगर निगम परिषद अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी आदि कई नेता शामिल हुए।

30 मई से 30 जून तक कार्यक्रम की रूपरेखा :

भोपाल में बूथ स्तर पर महाजनसंपर्क कार्यक्रम चलाया जाएगा। इसके तहत कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे। लाभार्थियों के साथ सेल्फी लेंगे और प्रधानमन्त्री को मिस कॉल कर धन्यवाद देंगे। 21जून को योग दिवस है।इस पर केंद्र सरकार की 9 वर्ष की उपलब्ध्यिों पर प्रदर्शनी लगाई जाएगी। 23 जून को प्रधानमंत्री वीडियोकांफ्रेंस (Video Conference) के जरिये 10 लाख बूथों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT