भाजपा विधायक रमेश मेंदोला को हुआ कोरोना
भाजपा विधायक रमेश मेंदोला को हुआ कोरोना Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला को हुआ कोरोना, बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना को लेकर मचा कोहराम, बता दें कि तमाम प्रयासों के बावजूद खतरनाक कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं, बढ़ते नए मामलों के बीच अब प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद तेजी से बढ़ती जा रही है प्रदेश में अब तक राजनीतिक जगत में भी संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ गए हैं और अब इस वायरस की चपेट में BJP विधायक रमेश मेंदोला भी आ गए हैं।

विधायक रमेश मेंदोला हुए कोरोना संक्रमित :

बता दें कि सोमवार को इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भाजपा विधायक रमेश मेंदोला की स्थिति फिलहाल सामान्य है।

बताते चलें के प्रदेश में बड़ी जीत हासिल करने वालो में रमेश मेंदोला पहले नम्बर के विधायक हैं, मध्यप्रदेश के इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-दो की विधानसभा में नुमाइंदगी करने वाले रमेश मेंदोला, मध्यप्रदेश ओलम्पिक एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने से पहले वह राजनीतिक क्षेत्र में लगातार सक्रिय थे, उन्होंने हाल ही में कलेक्टर और निगम कमिश्नर के साथ क्षेत्र में बन रहे ब्रिज का दौरा किया था।

इंदौर में अब तक कुल पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 54461

बता दें कि सोमवार रात को जारी कोरोना हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक इंदौर में 5338 टेस्ट में 258 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, अब तक कुल पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 54461हो गया है। वहीं 4 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत की पुष्टि भी हुई है। अब तक 867 लोगों की जान कोरोना से जा चुकी है। मंगलवार को विभिन्न अस्पतालों से 377 मरीज डिस्चार्ज हुए। अब तक 50490 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT