भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम को लिखा पत्र :
भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम को लिखा पत्र :  Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री की प्रतिमा के अनावरण के लिए बीजेपी विधायक ने की ये मांग

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के कई नेताओं के बयान और पत्रबाजी की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, इस बीच अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक नारायण त्रिपाठी फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपने धुर विरोधी नेता अजय सिंह के पिता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके अर्जुन सिंह की प्रतिमा के अनावरण के लिए सीएम को पत्र लिखा है।

भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम को लिखा पत्र :

मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपने धुर विरोधी पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के पिता पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के सम्मान की खातिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है। नारायण त्रिपाठी ने लिखा- अर्जुन सिंह की प्रतिमा लंबे समय से राजधानी भोपाल के नानके तिराहे पर स्थापित थी लेकिन प्रतिमा का अनावरण नहीं किया गया है।

प्रतिमा के अनावरण ना होने से विंध्य के लोगों का हो रहा है अपमान : त्रिपाठी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक नारायण त्रिपाठी ने शिवराज सिंह चौहान से से प्रतिमा अनावरण के लिए समय मांगा है और आरोप लगाया है कि प्रतिमा के अनावरण ना होने से विंध्य के लोगों का अपमान हो रहा है।

जल्द से जल्द अर्जुन सिंह की प्रतिमा के अनावरण की मांग:

भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि विंध्य क्षेत्र के इस महान नेता के अपमान से विंध्य के लोग अपमानित और उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। बीजेपी विधायक ने जल्द से जल्द अर्जुन सिंह की प्रतिमा के अनावरण की मांग की है और सीएम से इसके लिए समय मांगा है विधायक ने ये भी मांग की है कि अनावरण के दौरान गरिमामय आयोजन किया जाए, जिससे विंध्य जन इस बात पर गौरवान्वित हो सके और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इसमें शामिल हो सके।

नारायण त्रिपाठी ने सीएम को लिखा पत्र
पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के लिए हम सब की तरफ से यह सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
नारायण त्रिपाठी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT