CAB को लागू करने के लिए BJP विधायकों ने पैदल मार्च निकाला
CAB को लागू करने के लिए BJP विधायकों ने पैदल मार्च निकाला Social Media
मध्य प्रदेश

CAB को लागू करने के लिए BJP विधायकों ने पैदल मार्च निकाला

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून लागू करने के लिए मंगलवार को भाजपा विधायकों ने पैदल मार्च निकाला। यह मार्च बिड़ला मंदिर से शुरू हुआ और राजभवन पहुंचा और राज्यपाल को ज्ञापन सौंप प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून लागू कराने की मांग की।

आज मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र स्थगित होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के साथ ही सभी भाजपा विधायकों ने बिड़ला मंदिर से राज्यभवन तक पैदल मार्च निकाला। राज्यभवन पहुँचकर राज्यपाल लालजी टंडन को मध्यप्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून लागू करने के लिए ज्ञापन सौपा।

नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 को मध्यप्रदेश में लागू किए जाने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राज्यपाल को ज्ञापन देने पहुँचे।

भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने इस कानून को प्रदेश में तुरंत लागू किए जाने की मांग की और राज्यभवन तक पैदल मार्च किया

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा

नागरिकता संशोधन कानून लागू करने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि, इस बिल पर केंद्र सरकार ने संघीय परंपरा का पालन नहीं किया गया। मोदी सरकार ने बहुमत के बल पर संशोधन बिल पास करवाया है। इससे देश की एकता और अखंडता को खतरा पैदा हो गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT