दिग्विजय के बयान पर बीजेपी MLA शर्मा का पलटवार
दिग्विजय के बयान पर बीजेपी MLA शर्मा का पलटवार Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के बयान पर बीजेपी MLA शर्मा का पलटवार, कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच सियासी जगत में विपक्ष और पक्ष के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर तेजी से जारी है, अब दिग्विजय सिंह के ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज से भाईसाहब बताने वाले बयान पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है, बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कही ये बड़ी बात।

दिग्विजय ने सिंधिया की लेकर दिया था ये बयान

गुरुवार को दिग्विजय सिंह ने गोहद के नया बस स्टैंड मैदान में बयान दिया था कि- "सिंधिया को कांग्रेस में पूरा मान-सम्मान मिल रहा था, हम उन्हें महाराज, महाराज, महाराज कहते थे। कांग्रेस ने उन्हें महाराज बनाया था, भाजपा ने एक साल में महाराज को भाईसाहब बना दिया"

दिग्गी के बयान पर पलटवार बीजेपी विधायक रमेश्वर शर्मा

मिली जानकारी के मुताबिक अब बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का दिग्विजय सिंह पर तीखा हमला, दिग्गी के ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज से भाई साहब बताने वाले बयान पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा- भाई साहब वो होता है जो लोगों के दिलो में करता है राज।

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा-

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि "मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के चेहरे का नूर उतर गया है, भोपाल की जनता में न उन्हें राजा रहने दिया न भाई साहब बनने दिया। दिग्विजय सिंह के मन में केवल राजा और अब्बू बसे हैं भाई साहब से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का कोई मतलब नहीं है।"

जानिए पूरी खबर

मिली जानकारी के मुताबिक दिग्विजय सिंह गुरुवार को गोहद में जल सत्याग्रह में शामिल होने आए थे, उनके साथ लहार विधायक गोविंद सिंह, गोहद विधायक मेवाराम जाटव भी मौजूद रहे, इस बीच गोहद की सभा में दिग्विजय सिंह ने भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जबरदस्त तंज कसा था, दिग्विजय सिंह ने कहा था कि सिंधिया जब कांग्रेस में थे तो महाराज थे, भाजपा ने उन्हें भाई साहब बना दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT