बीजेपी विधायक ने दिग्विजय पर लगाए साजिश के आरोप
बीजेपी विधायक ने दिग्विजय पर लगाए साजिश के आरोप Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: बीजेपी विधायक ने दिग्विजय पर लगाए साजिश के आरोप

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में सांसद प्रज्ञा ठाकुर का मामला अब सियासती तूल पकड़ चुका है, इस मामले पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए साजिश रचने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि, पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा सांसद प्रज्ञा को कई बार बदनाम करने की साजिश रची जा चुकी है। साथ ही सांसद प्रज्ञा को 'शेरनी' के नाम से भी संबोधित किया।

बीजेपी विधायक ने कहा :

सांसद प्रज्ञा मामले पर बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा- कि, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा सांसद प्रज्ञा के खिलाफ साजिश रची है, जिसका कारण लोकसभा चुनाव के समय मिली हार है। साथ ही कहा कि, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मामूली व्यक्तित्व समझना गलत है, वे देश की भगवा शेरनी है जो भारत के लिए लड़ती रहेगी। भारत की बेटी शेरनी है, दुर्गा, काली और सरस्वती है। इसकी पूजा करोगे तो विद्या और धन देगी और जलाने की सोचोगे तो दुर्गा बनकर संघर्ष करेगी। वहीं विपक्ष नैना साहनी तंदूर कांड और सरला मिश्रा केस बंद करें नहीं तो परिणाम भुगतने पड़ेगे।

कांग्रेस विधायक दांगी के बयान पर किया पलटवार :

ब्यावरा के कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने द्वारा सांसद प्रज्ञा के खिलाफ विवादित बयान मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- विपक्ष के विधायक दांगीजी के शब्द गुस्से में नहीं निकले थे यह एक साजिश का नतीजा है। दरअसल कांग्रेस के नेता सांसद प्रज्ञा को बार- बार अपमानित कर रहे हैं जो उनकी बेटियों के प्रति गंदी सोच को दर्शाता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT