पूर्व MLA के अंतिम संस्कार में पहुंचे विधायक की फिसली जुबान
पूर्व MLA के अंतिम संस्कार में पहुंचे विधायक की फिसली जुबान Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व MLA के अंतिम संस्कार में पहुंचे BJP विधायक की फिसली जुबान, संबोधन के दौरान लोगों को दी बधाई

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक रणजीत सिंह गुणवान का शनिवार रात बीमारी के कारण निधन हो गया है। 81 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं कल उनके गृह ग्राम में उनकी अंत्येष्टि की गयी है। यहां कई लोग श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे है।

शोकसभा में पहुंचे आष्टा विधायक रघुनाथ सिंह :

बता दें, सीहोर जिले की आष्टा विधानसभा के चार बार विधायक रहे रंजीत सिंह गुणवान की शोकसभा में आम लोगों के साथ ही वर्तमान आष्टा विधायक रघुनाथ सिंह भी शोक व्यक्त करने पहुंचे। यहां संबोधन के दौरान उन्होने लोंगो को शोक जताने की जगह बधाई दे दी। भाजपा विधायक का शोकसभा में लोगों को बधाई देने वाला बयान चर्चा में बना हुआ है।

पूर्व विधायक के अंतिम संस्कार में दी बधाई :

आष्टा के पूर्व भाजपा विधायक रंजीत सिंह गुणवान के निधन के बाद कल उनका अंतिम संस्कार किया गया। जिसमें कई लोगों ने उन्हें अश्रुपूरित और विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए अंतिम विदाई दी। ऐसे में यहां श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें आष्टा के वर्तमान भाजपा विधायक रघुनाथ मालवीय ने अपने संबोधन में आए हुए लोगो को बधाई दे डाली।

समर्थकों के टोकने के बाद भाजपा विधायक ने सुधारी अपनी गलती

शोक संवेदनाएं व्यक्त करते समय भाजपा विधायक रघुनाथ मालवीय की जुबान फिसल गई। इस संबोधन में भाजपा विधायक रघुनाथ मालवीय की बधाई सुन सभी मौजूद लोग सन्न रह गए और विधायक को टोका, जिसके बाद उन्होंने गलती सुधारी और उन्हें श्रद्धांजलि दी। ऐसा माना जा रहा है कि वह संबोधन के प्रवाह में शायद गलती से बधाई बोल गए है।

भाजपा के पूर्व विधायक रंजीत सिंह गुणवान का निधन :

ग्रामीण राजनीति से अपना राजनीतिक कैरियर शुरू करने वाले रणजीत सिंह गुणवान जो की आष्टा तहसील के ग्राम खामखेड़ा जत्रा के मूल निवासी थे। यहीं से उन्होंने पंच के पद से अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया था। उसके बाद वे आष्टा कृषि उपज मंडी के संचालक,जनपद पंचायत के सदस्य भी चुने ओर कार्य किया। कल रंजीत सिंह की अंतिम यात्रा उनके गृह ग्राम खामखेड़ा से निकलनी थी। भारी बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में लोग उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT