भाजपा विधायक अजय विश्नोई
भाजपा विधायक अजय विश्नोई Social Media
मध्य प्रदेश

शिवराज कैबिनेट विस्तार पर भाजपा विधायक का दर्द, ट्वीट कर कसा तंज

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। प्रदेश की शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भाजपा विधायक का दर्द झलक आया है। पाटन से भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कैबिनेट विस्तार पर अपना असंतोष जाहिर करते हुए कहा कि महाकौशल' अब उड़ नहीं सकता फड़फड़ा सकता है। मध्यप्रदेश में सरकार का पूर्ण विस्तार हो गया है। ग्वालियर, चंबल, भोपाल, मालवा क्षेत्र का हर दूसरा भाजपा विधायक मंत्री है। सागर, शहडोल संभाग का हर तीसरा भाजपा विधायक मंत्री है।

उन्होंने आगे लिखा कि महाकौशल के 13 भाजपा विधायकों में से एक को तथा रीवा संभाग में 18 भाजपा विधायकों में से एक को राज्य मंत्री बनने का सौभाग्य मिला है। महाकौशल और विंध्य अब फड़फड़ा सकते हैं उड़ नहीं सकते। महाकौशल और विंध्य को अब खुश रहना होगा। खुशामद करते रहना होगा! बधाई...

आपको बता दें कि बीते 3 जनवरी को हुए शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार में सिंधिया समर्थकों को स्थान मिला। सांवेर विधायक तुसली सिलावट और सुरखी विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने राजभवन में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल की मौजूदगी में मंत्री पद की शपथ ली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT