BJP सांसद पर पुलिस चौकी की दीवार गिराने का आरोप
BJP सांसद पर पुलिस चौकी की दीवार गिराने का आरोप Social Media
मध्य प्रदेश

देवास: सांसद-एसपी की राजनीतिक लड़ाई में पुलिस चौकी की गिराई दीवार

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के देवास में निर्माणाधीन पुलिस चौकी की दीवार क्षतिग्रस्त करने के मामले में सांसद सहित अन्य पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल सुभाष चौक में कई वर्षों से पुलिस सहायता केंद्र था। जिसके क्षतिग्रस्त होने के बाद अब पुलिस प्रशासन वहां पर स्थाई पुलिस चौकी का निर्माण कर रहा है। इसको लेकर जिस जगह पक्की चौकी निर्माण हो रही है उसके पीछे जिन व्यपारियों की दुकान संचालित हो रही है।

उन्होंने इस बात से BJP सांसद महेन्द्रसिंह सोलंकी को अवगत करवाते हुए कहा था कि, इससे उनकी दुकान दिखाई नहीं देगी और उनके व्यापार को नुकसान होगा। जिस पर सांसद सोलंकी ने एसपी चंद्रशेखर सोलंकी से मोबाइल पर संपर्क किया। जिसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर तीखी बहस हो गई। बहुत देर तक जमकर बहस होने के बाद एसपी चंद्रशेखर सोलंकी ने फोन काट दिया। जिसके बाद सांसद सोलंकी अपने समर्थकों के साथ सुभाष चौक पहुंचे और पुलिस चौकी का काम बंद करवा दिया।

BJP सांसद पर पुलिस चौकी की दीवार गिराने का आरोप

रात में चौकी को किया क्षतिग्रस्त

एसपी चंद्रशेखर सोलंकी और सांसद महेन्द्रसिंह सोलंकी के बीच शनिवार को हुए विवाद के बाद रात को निर्माणाधीन चौकी को क्षतिग्रस्त करने के लिए सांसद और उनके समर्थक पहुंचे जो सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सांसद रात को अपनी गाड़ी वहां रोकते हैं और समर्थकों के साथ नीचे उतरते हैं। फिर गाड़ी के पास खड़े हो जाते हैं। उसके बाद लोग जाकर चौकी की दीवार गिराने लगते हैं।

CCTV फुटेज के आधार पर प्रकरण दर्ज

हालांकि रविवार सुबह एसपी श्री सोलंकी इस बात को लेकर इंकार करते रहे कि चौकी को किसी ने क्षतिग्रस्त नहीं किया है। जबकी सीसीटीवी फुटेज में दीवार तोड़ी जा रही स्पष्ट दिखाई दे रहा है। फुटेज के आधार पर शाम को पुलिस ने देवास शाजापुर क्षेत्रीय सांसद महेन्द्रसिंह सोलंकी, शंकर पात्र भंडार के संचालक शिव शर्मा और दो से तीन अन्य पर धारा 353,427,506,34,3 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

सोशल मीडिया पर उठा मुद्दा

एसपी और सांसद के बीच फोन पर हुई नोंकझोंक के बाद सोशल मीडिया पर मुद्दा गरमा गया है। सोशल मीडिया पर कांग्रेस और भाजपा नेताओं में जमकर बहस होने लगी। रविवार को दिनभर सोशल मीडिया पर यह मामला जोर पकड़ता रहा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT