भाजपा सांसद केपी यादव ने अपनी ही पार्टी के मंत्री को बताया मूर्ख
भाजपा सांसद केपी यादव ने अपनी ही पार्टी के मंत्री को बताया मूर्ख Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भाजपा सांसद केपी यादव ने अपनी ही पार्टी के मंत्री को बताया मूर्ख, कांग्रेस ने साधा निशाना

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद केपी यादव ने बयान देते हुए अपनी ही पार्टी के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को मूर्ख बताया है, दरअसल दो दिन पहले मंत्री सिसोदिया ने 2019 के लोकसभा चुनाव में गुना से बीजेपी की जीत को जनता की भूल बताया था जिसे लेकर भाजपा सांसद केपी यादव ने उनपर निशाना साधा है।

भाजपा सांसद बोले- वरिष्ठ बार-बार गलती करें, तो टोकना जरूरी

भाजपा सांसद केपी यादव ने बयान देते हुए कहा कि, जब वरिष्ठ बार-बार गलती करें, तो उन्हें टोकना जरूरी हो जाता है। भाजपा सांसद केपी यादव ने मंत्री द्वारा लोकसभा चुनाव में सिंधिया की हार को लेकर लगातार माफी मांगने को लेकर यह बात कही। यादव ने कहा कि, सीनियर मंत्री को ऐसी बात नहीं करना चाहिए।

केपी यादव को सार्वजनिक बयानबाजी से पार्टी की छवि खराब नहीं करना चाहिए : सिसोदिया

इधर, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) ने कहा- केपी यादव को सार्वजनिक बयानबाजी से पार्टी की छवि खराब नहीं करना चाहिए। यादव छोटे भाई जैसे हैं। ये पार्टी फोरम का मामला है। पार्टी नेतृत्व स्पष्टीकरण मांगेगा तो बात रखेंगे।

कांग्रेस ने साधा निशाना :

भाजपा सांसद केपी यादव के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- "BJP सांसद का बयान-शिवराज सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया मूर्ख हैं। 2020 में ऐसे लोगों को बीजेपी में शामिल करना हमारी गलती थी— केपी यादव, बीजेपी सांसद, गुना"

ग़द्दार फिर फ़न फैलायेगा, अबकी बीजेपी निगल जायेगा।
मध्यप्रदेश कांग्रेस

नरेंद्र सलूजा ने भी किया ट्वीट :

मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा- सांसद के.पी.यादव , श्रीमंत समर्थक मंत्री सिसौदिया को मूर्ख बता रहे है और 2020 में बिकाऊओ को पार्टी में शामिल करने के निर्णय को पार्टी की गलती बता रहे है, एक बार फिर बिकाऊओ के ख़िलाफ़ टिकाऊओ का मौर्चा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT