Janjatiye Sammelan
Janjatiye Sammelan Social Media
मध्य प्रदेश

"जनजातीय सम्मेलन" की तैयारियों के संबंध में BJP राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने की बैठक

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • झाबुआ में जनजातीय सम्मेलन का आयोजन

  • "जनजातीय सम्मेलन" की तैयारियों के संबंध में बैठक

  • बीजेपी राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया

मध्यप्रदेश। झाबुआ में 11 फरवरी को जनजाति सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। ऐसे में प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम की जबरदस्त तैयारी की जा रही है। "जनजातीय सम्मेलन" की तैयारियों के संबंध में भाजपा राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री ने बैठक की।

BJP राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री ने की बैठक तथा कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री के 11 फरवरी को झाबुआ में प्रस्तावित कार्यक्रम "जनजातीय सम्मेलन" की तैयारियों के संबंध में भाजपा राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री ने जिले के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तथा कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया, इस दौरान कई निर्देश दिए हैं।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा, लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी एवं पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री ने झाबुआ में 11 फरवरी को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के ‘जनजातीय सम्मेलन’ में आगमन की तैयारियों को लेकर स्थल निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए थे।

भारतीय जनता पार्टी का फोकस आदिवासियों पर:

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी का फोकस आदिवासियों पर है और यही कारण है कि 11 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झाबुआ रहे है, 11 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनजातीय बाहुल्य जिले झाबुआ पहुंचेंगे, पीएम यहां आयोजित जनजातीय सम्मेलन में शामिल होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT