भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय RE-Narmadapuram
मध्य प्रदेश

BJP POLITICS: कांग्रेस हिन्दु विरोधी, बजरंग दल राष्ट्रवादी संगठन है: विजयवर्गीय

Prafulla Tiwari

नर्मदापुरम। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अल्प प्रवास पर नर्मदापुरम पहुंचे। श्री विजयवर्गीय ने सर्व प्रथम माँ नर्मदा का पूजन-अर्चन कर प्रदेश की खुशहाली के लिये माँ नर्मदा से प्रार्थना की। इसके बाद विजयवर्गीय पूर्वमंत्री दादा मधुकर राव हर्णे के निवास पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे और दादा के चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित की और परिवार को शोक संवेदनाएं व्यक्त की। इसके बाद विजयवर्गीय सर्किट हाउस पहुंचे और भाजपा नेताओं से सौजन्य भेंट की। 

मीडिया से रूबरू हुए विजयवर्गीय ने कहा कि बजरंग दल राष्ट्रवादी युवाओं का संगठन है, जो हमेशा से आतंकवाद, नक्सलवाद को रोकने के काम करता आ रहा है। कांग्रेस हिन्दु विरोधी है, जो ऐसे राष्ट्रवादी संगठनों के खिलाफ लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सफर जनसंघ से शुरू हुआ था, चंद लोगों की मेहतन से भाजपा आज समूची दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। भाजपा की विचाराधारा के कारण लोग लगातार जुड़ रहे हैं। उन्होंने दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने के सवाल पर कहा कि किसी जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है और न ही भाजपा की विचारधारा को कोई फर्क पड़ता है।

हर चीज में सुधार की गुंजाईश होती है, संगठन में सुधार की संभावनाओं का तलाशना चाहिये। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनेगी, मै बैंगलोर में सभाएं ली हैं, जहां लोग भाजपा पर भरोसा जता रहे हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री ने रोड शो किया गया था, जिसमें लाखों की संख्या में लोगों की मौजूदगी से स्पष्ट है कि लोग भाजपा पर भरोसा कर रहे हैं और कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने द केरला स्टोरी फिल्म को लेकर कहा कि इस फिल्म को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा टेक्स फ्री किया गया है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष माधवदास अग्रवाल, भाजपा नेता पीयूष शर्मा, संजय दीवान, हंस राय सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT