महिला बाल विकास मंत्री के बयान पर मचा बवाल
महिला बाल विकास मंत्री के बयान पर मचा बवाल Social Media
मध्य प्रदेश

भोपालः महिला बाल विकास मंत्री के बयान पर मचा बवाल

Author : Deepika Pal

हाइलाइट्स

  • महिला विकास मंत्री के बयान पर भाजपा का विरोध

  • प्रदेश की आंगनवाड़ियों में बच्चों और गर्भवती महिलाओं को अंडा देने की कही थी बात

  • कुपोषण की स्थिति को कम करने में करेगा मदद

  • प्रदेश की जनता की भावनाओं के साथ होगा खिलवाड़

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी के आंगनवाड़ियों में बच्चों और गर्भवती महिलाओं को खाने के लिए अंडा दिए जाने के विचार पर बवाल शुरू हो गया है जिस पर भाजपा ने इसका विरोध किया है।

क्या कहना है विकास मंत्री काः

इस मामले में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा कि, कुपोषित बच्चों को अंडा देने का विचार बनाया जा रहा है जिस संबंध में डॉक्टरों से सलाह और सरकार समेत विभागों के सचिव के साथ चर्चा कर इस विचार को अमल में लाया जाएगा।

भाजपा द्वारा विरोध करने पर विकास मंत्री ने कहा कि, कोई कितना भी विरोध कर ले इस विचार को अमल में लाया जाएगा क्योंकि बच्चों की सेहत और कुपोषण को कम करने में मदद करेगा। साथ ही यह भी कहा कि, भाजपा का काम विरोध करना ही होता है।

शाकाहारी लोग बना लेंगे दूरीः

इस मामले पर भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने विरोध जताते हुए कहा कि, इस विचार से आंगनवाड़ियों में जाने वाले शाकाहारी लोगों को समस्या होगी वे दूरी बना लेगें। वहीं इस फैसले से प्रदेश की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ होगा।

साथ ही आगे कहा कि, ऐसी स्थिति से कुपोषण कम होने की बजाय बढ़ जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT