BJP प्रभारी मुरलीधर ने प्रियंका वाड्रा को बताया साइबेरियन पक्षी
BJP प्रभारी मुरलीधर ने प्रियंका वाड्रा को बताया साइबेरियन पक्षी Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

BJP प्रदेश प्रभारी मुरलीधर ने प्रियंका वाड्रा को बताया साइबेरियन पक्षी, कही यह बात

Sudha Choubey

टीकमगढ़, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव मिशन 2023 की तैयारी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में सत्ताधारी बीजेपी द्वारा पूरे प्रदेश में केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल अभियान चलाया जा रहा है। मध्य प्रदेश में चल रहे 9 साल बेमिसाल अभियान के तहत भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव 2 दिन के टीकमगढ़ दौरे पर है। इस दौरान बीते दिन जबलपुर आई कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी पर मुरलीधर ने जमकर निशाना साधा है। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने प्रियंका वाड्रा को साइबेरियन पक्षी बताया है। उन्होंने कांग्रेस पर परिवारवाद का भी आरोप लगाया है।

मुरलीधर राव ने कही यह बात:

मुरलीधर राव ने कहा कि, "राहुल और प्रियंका गांधी चुनाव के समय ही दिखाई देते हैं। कांग्रेस पार्टी केवल 7 लोगों में सिमटकर रह गई है। राष्ट्रीय स्तर पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी तक पार्टी सीमित है। मध्यप्रदेश की बात करें तो कमलनाथ, नकुलनाथ और दिग्विजय सिंह, जयवर्धन सिंह तक पार्टी सिमट गई है।" टीकमगढ़ पहुंचे प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल अभियान के तहत प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इसी दौरान उन्होंने राहुल प्रियंका और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

मुरलीधर राव ने इस दौरान कहा कि, "आप मुझसे लिखकर ले लो, इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सबसे कम सीटें रहेंगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा प्रदेश के जिलों में कितनी बार गए, इसका आप ब्योरा निकालें। कमलनाथ कितनी बार प्रदेश के जिलों में गए हैं, इसका भी ब्योरा निकालें। आप के सामने सब साफ हो जाएगा।

बता दें, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव 12 और 13 जून को टीकमगढ़ के के दौरे पर है। वे यहां अलग-अलग स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होकर केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बता रहे है। वहीं, जबलपुर आई कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनावी शंखनाद किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT