बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के भोपाल में सांसद प्रज्ञा ठाकुर के मामले के बाद बीजेपी सांसदों को विपक्ष द्वारा घेरने पर बचाव के लिए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह सामने आए हैं विपक्ष के आरोपों को बेबुनियाद ठहराते हुए जवाब दिया है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने विपक्ष पर साधा निशाना :

इस संबंध में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, विपक्ष की कांग्रेस सरकार झूठ की राजनीति कर रही है खुद की गलतियों का ठीकरा बीजेपी सांसदों के सिर फोड़ा जा रहा है प्रदेश में न तो किसानों का कर्ज माफ हुआ और ना ही उनको खाद और यूरिया मिल पा रहा है। प्रदेश में किसानों की स्थिति बदतर हो गई है।

केंद्र सरकार ने दी थी सहायता ऱाशि :

राज्य सरकार ने अपनी ओर से आज तक अतिवृष्टि का ना तो कोई सर्वे कराया और ना ही राहत राशि दी। केंद्र ने अपनी तरफ से दो-दो बार अध्ययन दल भेजा और दो-दो बार सर्वे कराया गया। केंद्र की राहत राशि के 1000 करोड़ प्रशासकीय कार्य में खर्च कर रही है कांग्रेस।कमलनाथ सरकार को बीजेपी सांसदों से सवाल पूछने का अधिकार नहीं है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT