BJP की देशव्यापी मुहिम में प्रदेश सरकार भी साथ
BJP की देशव्यापी मुहिम में प्रदेश सरकार भी साथ Social Media
मध्य प्रदेश

BJP की देशव्यापी मुहिम में प्रदेश सरकार भी साथ, वीडी शर्मा ने कहा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। पूरे विश्व समेत देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है जिसके चलते संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि होती जा रही है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन देश में सम्पूर्ण लॉक डाउन का आह्वान किया है। इस बीच ही लॉक डाउन से आए संकट को देखते हुए भाजपा और प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बड़ा फैसला लिया है।

प्रदेशाध्यक्ष शर्मा समेत बीजेपी ने लिया फैसला

इस सम्बन्ध में भाजपा की प्रदेश इकाई और प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शिवराज सरकार को समर्थन देने और लॉक डाउन के चलते दैनिक मजदूरी करने वाले वर्गो के लोगों के लिए फैसला लिया। जिसके तहत बीजेपी पूरे देश के भीतर 25 ऐसे लोगों को भोजन मुहैया करवाएगी जो भोजन के लिए निराश्रित हैं यह कार्य पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा करवाया जाएगा। साथ ही प्रत्येक मंडल में ढाई हज़ार और पूरे प्रदेश में 25 लाख लोगों को इसका हितग्राही बनाया गया है।

राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी ने शुरू की मुहिम

बता दें, कि बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सामाजिक दायित्वों को ध्यान में रखते हुए देशव्यापी रूप से भोजन के लिए निराश्रित लोगों के लिए अभियान चलाया है जिसके तहत प्रत्येक प्रदेश की बीजेपी इकाई इस मुहिम को आकार देने की तैयारी कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT