मध्यप्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा
मध्यप्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने हाथों से श्रमिकों को पहनायीं चप्पल

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। कोरोना संकट के चलते नेताओं दयनीय रूप भी देखने मिला। कोरोना महामारी से बचाव ले लिए केंद्र एवं राज्य सरकारों के द्वारा दी गई राहत के बावजूद भी प्रवासी मजदूरों और श्रमिकों का पलायन रुक नहीं रहा है। ऐसे में मजदूरों की मदद के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आगे आएं। उन्होंने राह चलते मजदूरों के लिए भोजन व्यवस्था कर साथ ही अपने हाथों से चप्पले पहनाकर मजदूरों को रवाना किया।

यह सभी प्रवासी मजदूर और श्रमिक देशभर में जारी लॉकडाउन में बड़ी संख्या अपने परिवार के पास जा रहे हैं। ऐसे मजदूरों और उनके बच्चों भी है जिनके पास पहनने के लिए चप्पल तक नहीं हैं। इनकी मदद के लिए कई लोग आगे आए हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की नज़र जब इन पर पड़ी तो वो भी फौरन इनकी मदद के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने चप्पल-जूते बुलवाए और अपने हाथों से इन मेहनतकश श्रमिकों को चप्पल पहनाई।

भाजपा प्रदेश संगठन ने एक समिति बनाई है जो राह चलते मजदूरों की मदद करेगी। बुधवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हुई एक बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने संगठन स्तर पर सेवा अभियान चलाने का खाका तैयार किया था। यह तय किया था कि बीजेपी पूरे प्रदेश में राह चलते उन मजदूरों की मदद करेगी। इस अभियान पर अमल के लिए जो समिति बनाई गई है उसमें कई सांसद और पूर्व जिला अध्यक्षों को शामिल किया गया है. सभी को निर्देश दिया गया है कि वो तत्काल इस काम में लग जाएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT