डेमेज कंट्रोल के लिए भाजपा करेगी किसान सम्मेलन
डेमेज कंट्रोल के लिए भाजपा करेगी किसान सम्मेलन Raj Express
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : डेमेज कंट्रोल के लिए भाजपा करेगी किसान सम्मेलन

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। किसान आंदोलन को कमजोर करने के लिए भाजपा हरकत में आ गई है। कृषि बिल को लेकर भारतीय जनता पार्टी देश भर में व्यापक रूप से जनजागरण अभियान शुरू कर रही है। इस कड़ी में प्रदेश में 15 एवं 16 दिसंबर को संभाग केन्द्रों पर किसान सम्मेलन आयोजित होंगे। ग्वालियर में 16 को आयोजित होगा। ग्वालियर एवं चंबल संभाग में प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत, प्रदेश शासन के मंत्री भारत सिंह कुशवाह, पूर्व मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना को आयोजन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा सहित केन्द्रीय मंत्रीगण एवं पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी सम्मेलनों को संबोधित करेंगे, जिसमें किसानों को कृषि बिल के लाभ एवं विपक्षी दलों द्वारा किए जा रहे प्रचार को दुष्प्रचार बताने की भरसक कोशिश होगी। इसे लेकर शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने किसान सम्मेलन, जनजागरण अभियान एवं व्यापक जनसंपर्क अभियान को लेकर रणनीति का खुलासा किया। किसान सम्मेलनों में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और केन्द्रीय नेतागण होंगे शामिल।

14 से चलेगा जनजागरण अभियान :

संभाग केन्द्रों पर होने वाले किसान सम्मेलन के पूर्व 14 से 16 दिसंबर तक जनजागरण अभियान चलाया जाएगा। अभियान के माध्यम से कार्यकर्ता किसानों को कृषि बिल से होने वाले लाभ की जानकारी देंगे और विपक्षी दलों द्वारा फैलाएं जा रहे झूठ को बेनकाब करेंगे। इसी प्रकार 12 से 16 दिसंबर के बीच प्रत्येक जिले के प्रमुख स्थानों पर सहकारी संस्थाएं, कॉपरेटिव संस्थाएं, एमपीएमसी, कृषि उपज मंडियां, डेयरी उत्पादों की संस्थाओं के जनसंपर्क अभियान एवं किसान चर्चा के कार्यक्रम आयोजित होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT