Former Chief Minister Shivraj Singh
Former Chief Minister Shivraj Singh  Raj Express
मध्य प्रदेश

लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीतेगी कर्नाटक की सभी 28 सीटें - पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर कसा तंज।

  • लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का किया दावा।

कर्नाटक। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को कर्नाटक के कालबुर्गी के दौरे पर हैं। उन्होंने अपने दौरे के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि, 'आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी कर्नाटक की सभी 28 सीट जीतेगी। इसी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी तंज कसा है।

कलबुर्गी में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, आज हर कोई कांग्रेस पार्टी की स्थिति के कारण पार्टी छोड़ रहा है। वे केंद्रीय जांच एजेंन्सी। ईडी और सीबीआई पर आरोप लगाते हैं लेकिन जिन्होंने अपराध किया है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर तंज कस्ते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, "राहुल गांधी ने अपनी न्याय यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश के युवाओं का अपमान किया। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बताना चाहिए कि कलबुर्गी की प्रति व्यक्ति आय इतनी कम क्यों है, जबकि वह 50 साल से अधिक समय से यहां हैं। मैं कह रहा हूं कि कर्नाटक में लोकसभा चुनाव में बीजेपी 28 में से 28 सीटें जीतेगी। आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी अकेले 370 सीटें और एनडीए 400 सीट पार करेगी।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT