मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती
मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: उपचुनाव में भाजपा सभी सीटें जीतेगी- उमा भारती

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा वरिष्ठ नेता उमा भारती सावन के चौथे सोमवार को सीहोर स्थित गणेश मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने पूजा- अर्चना की। पूजा के बाद पूर्व सीएम ने मीडिया से चर्चा के दौरान आगामी उपचुनाव को लेकर कहा कि उपचुनाव में भाजपा सभी सीटें जीतेगी। कांग्रेस की कई सीटों पर जमानत जब्त हो जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मीडिया से चर्चा कर मध्यप्रदेश में आगामी 27 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि हम सारी सीटों पर जीतेंगे और कई सीटों पर कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आगे आकर भी चुनाव प्रसार मेरे द्वारा किया जाएगा।

उमा भारती ने कहा- सीएम शिवराज के स्वास्थ्य की कामना की हैं। बहुत जल्दी वह आपके बीच होंगे और आप लोगों से बात करेंगे। वहीं, कोरोना संक्रमण को बढ़ता देखकर कहा कि लोग जल्द ही एहतियात बरतना सीख जाएंगे। लॉकडाउन करना सरकारी व्यवस्था है, जैसे कर्फ्यू रहता है लेकिन दिनों तक नहीं रहता है।

उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना से मुकाबला करना आ जाएगा, तब भारत बहुत जल्दी कोरोना से बाहर निकल आएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT