71 लाख टीकों का लक्ष्य पार करने पर प्रदेश अध्यक्ष ने दी बधाई
71 लाख टीकों का लक्ष्य पार करने पर प्रदेश अध्यक्ष ने दी बधाई Social Media
मध्य प्रदेश

हर वर्ग और समाज के लिए खड़ा है भाजपा कार्यकर्ता : विष्णुदत्त शर्मा

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा द्वारा शुरू किए गए सेवा और समर्पण अभियान के तहत प्रदेश सरकार के 71 लाख कोरोना टीके लगवाने का लक्ष्य हासिल करने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत राजधानी भोपाल में आयोजित स्वास्थ्य परीक्षण शिविर के अवसर पर श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार के साथ चलाए जा रहे इस अभियान में आज तक 73 लाख 50 हजार से ऊपर वैक्सीनेशन हो चुका है। इसके लिए मैं मुख्यमंत्री चौहान, स्वास्थ्य मंत्री, चिकित्सा शिक्षा मंत्री, अधिकारी, कर्मचारियों और भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधियों से लेकर बूथ के प्रत्येक कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन अभियान की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि हमारा कार्यकर्ता हर समाज, वर्ग की सहायता के लिए खड़ा है।

सेवा और समर्पण अभियान से जुड़ रहे आम लोग :

श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सेवा और समर्पण अभियान के तहत 57 संगठनात्मक जिलों में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर लगाए हैं। जिसमें बड़ी संख्या में आमजन भाग ले रहे हैं। पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. अभिजीत देशमुख सभी जिलों में डॉक्टरों के साथ इस अभियान की सफलता के लिए काम कर रहे हैं और इस आयोजन के लिए मैं पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ को शुभकामनाएं देता हूं। प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी लगातार इस काम में लगे हुए हैं।

कुपोषण मुक्त होगा मेरा लोकसभा क्षेत्र :

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जो गरीब बच्चे कुपोषित हो जाते हैं, उनको कुपोषण से मुक्त कराना भी हमारी जिम्मेदारी है। इसीलिए मैंने यह संकल्प लिया है मेरे लोकसभा क्षेत्र में कोई भी बच्चा कुपोषित नहीं रहेगा। इसके लिए समाज और सरकार मिलकर आगे आए हैं।

सेवा कार्यों से सामाजिक भूमिका का निर्वाह कर रही पार्टी :

श्री शर्मा ने कहा कि अब पार्टी ने तय किया है कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर से मुकाबले के लिए हमें प्रत्येक बूथ पर चार स्वास्थ्य स्वयंसेवक बनाना है। हमारे चिकित्सा प्रकोष्ठ ने डॉक्टरों की चैन बनाई है, जिसमें चार हजार से अधिक डॉक्टर जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि यदि तीसरी लहर आती है तो यह स्वास्थ्य स्वयंसेवक और कार्यकर्ता जनता की सेवा में खड़े होंगे। इस अवसर पर प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद जी, अजा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश शासन के मंत्री विश्वास सारंग, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अभिजीत देशमुख, कार्यक्रम प्रभारी शंकर मकोरिया, आरके बघेल, नित्यानंद शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT