कमलनाथ का विरोध
कमलनाथ का विरोध Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मंदसौर : कमलनाथ का विरोध, BJP युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

Author : Priyanka Yadav

मंदसौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का संकट तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। वहीं इस बीच प्रदेश में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर उठापटक कई दिनों से चल रही है। मध्यप्रदेश उपचुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से अब गहमागहमी बढ़ गई है। बता दें कि उप-चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक पार्टियों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है।

कमलनाथ की सभा मे युवा मोर्चा का हंगामा, दिखाए काले झंडे

बता दें कि आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ चुनाव के सिलसिले में मंदसौर में चुनावी रैली करने पहुंचे थे। इसी दौरान बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध करते उन्हें काले झंडे दिखाए हैं। बता दें कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई है, विरोध के दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में झूमा झपटी भी हुई। इसी दौरान पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।

आपको बता दें कि उपचुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद दोनों पार्टियों जगह-जगह चुनावी रैली कर रही है। इसी बीच मंदसौर में कमलनाथ की सभा मे युवा मोर्चा का हंगामा किया है। जिसके तहत वह सीतामऊ पहुंचे थे, कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार पर काला दुपट्टा डाला है। वहीं सीतामऊ मे कमलनाथ ने की आम सभा कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT