नए साल पर सतना में ब्लास्ट
नए साल पर सतना में ब्लास्ट Social Media
मध्य प्रदेश

नए साल पर सतना में ब्लास्ट- जोरदार धमाके के साथ फटे गैस सिलेंडर, फैली दहशत

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश: 2023 की शुरुआत हो चुकी है, ऐसे में नए साल पर मध्यप्रदेश के सतना जिले में बड़ा हादसा हो गया है, नए साल के पहले ही दिन जिले में जोरदार धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटे है, गैस सिलेंडर में हुए ब्लास्ट ने पूरे क्षेत्र को दहला दिया है।

जोरदार धमाके के साथ फटे गैस सिलेंडर:

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना सतना जिले के चांदनी टॉकीज के पास की है। चांदनी टॉकीज के पास एक होटल में एलपीजी सिलेंडर में विस्फोट हुआ है, होटल में तेज धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटा, जिसके बाद दुकान में आग लग गई। धमाका इतना तेज था कि काफी दूर तक आवाज सुनाई दी। धमाके से दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

घटना से मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि, सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक होटल में एक साथ दो एलपीजी सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गए। जिसके बाद आनन फानन में सिलेंडर ब्लास्ट की सूचना पुलिस, फायर ब्रिगेड और नगर निगम को दी गई। सुचना मिलते ही दमकल की टीम, नगर निगम के सहायक फायर सेफ्टी अधिकारीमौके पर पहुंचे। कर्मियों ने ही जला हुआ सामान दुकान से बाहर निकाला, इस घटना से वहां हड़कंप मच गया है।

बता दें, प्रदेश में कई खबरें सामने आती रहती हैं। साल 2022 में एमपी के मुरैना में बड़ा हादसा हो गया थ, मुरैना में पटाखा ब्लास्ट में कई लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, करीब आधा दर्जन से अधिक लाेग घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां विस्फोट इतना ज्यादा तेजी के साथ हुआ कि मकान कुछ ही देर में मलवे के ढेर में बदल गया था। आसपास के मकान भी क्षतिग्रस्त हुए थे। इस हादसे में जमील खां की पत्नी व उसके दो बच्चों के शव मलबे में से हटाकर निकाले गये थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT