खंडवा में कई गैस सिलेंडरों में हुआ ब्लास्ट
खंडवा में कई गैस सिलेंडरों में हुआ ब्लास्ट Social Media
मध्य प्रदेश

खंडवा में एक के बाद एक करीब दर्जनों गैस सिलेंडरों में हुआ ब्लास्ट, मची अफरा-तफरी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में हुआ हादसा

  • कई गैस सिलेंडर फटने से मचा हड़कंप

  • गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद लगी आग

खंडवा, मध्यप्रदेश। एमपी में आए दिन कुछ न कुछ हादसे हो रहे है, अब खंडवा (Khandwa) जिले में जोरदार धमाके के साथ कई गैस सिलेंडर फटने से हड़कंप मच गया है। गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद आग लग गई, आग की लपटें देख लोगों में अफरा तफरी मच गई।

दर्जनों गैस सिलेंडर ब्लास्ट:

मिली जानकारी के मुताबिक, खंडवा जिले में कई गैस सिलेंडर फटने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। एक के बाद एक करीब दर्जनों गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट हुआ। इस हादसे में कई लोग घायल होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घर में बना रखा था गोदाम:

ये पूरी घटना खंडवा के घासपुरा इलाके की है। जहां आग लगने से गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। देखते ही देखते घर में रखे दर्जनों सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। बताया जा रहा है कि घर में अवैध गैस रिफिलिंग की जाती थी। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है।

बताते चलें कि, इससे पहले भी एमपी में ऐसे हादसे हो चुके है। बीते दिनों ही इंदौर जिले के शिप्रा इलाके में ये हादसा हुआ था जिले के शिप्रा में एक दुकान में रखे कई गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद आग लग गई थी। एक के बाद एक 8 धमाके हुए थे धमाके इतने तेज थे कि दुकान की दीवारें भी ढह गईं थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT