बस और कंटेनर की टक्कर लगने के बाद धूं-धूं कर जल गई बोलेरो
बस और कंटेनर की टक्कर लगने के बाद धूं-धूं कर जल गई बोलेरो Raj Express
मध्य प्रदेश

बस और कंटेनर की टक्कर लगने के बाद धूं-धूं कर जल गई बोलेरो

Author : राज एक्सप्रेस

सागर, मध्यप्रदेश। सानौधा थाना क्षेत्र के आबचंद की गुफा के पास शुक्रवार रात बोलेरो, बस और कंटेनर टकरा गए। हादसे के बाद बोलेरो में आग लग गई। वहीं बस का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में बोलेरो में सवार दो लोगों को चोटें आई हैं जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद बस के यात्रियों को दूसरी बस में सवार कर उन्हेें रवाना किया गया।

दरअसल गुनौर से गुजरात जा रही बस ने रात करीब आठ बजे आबचंद की गुफा के पास बोलेरो को टक्कर मार दी, बोलेरो के पीछे आ रहे कंटेनर से बोलेरो टकरा गई जिसके बाद बोलेरो सड़क किनारे उतर गई। बस से टकराने के कारण बोलेरो के अगले हिस्से में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि पूरी बोलेरो धूं- धूं कर जलकर खाक हो गई। वहीं बस और कंटेनर भी सड़क पर खड़े हो गए। लोगों ने तुरंत बोलेरो में सवार लोगों को बाहर निकाला और आग बुझाया। वहीं हादसे में घायल दो लोगों को तुरंत जिला अस्पताल भेज गया।

हादसे के बाद बस में सवार मजदूर काफी घबरा गए। यह बस गुनौर से मजदूरों को लेकर गुजरात जा रही थी। टक्कर के कारण बस का अगला हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सवार मजदूरों को उतार कर कुछ देर बाद दूसरी बस से उन्हें रवाना किया गया। करीब साढ़े नौ बजे मौके पर पुलिस पहुंची। जिसके बाद सड़क पर खड़े क्षतिग्रस्त वाहनों को वहां से हटाया गया। बोलेरो जैसीनगर क्षेत्र की बताई जा रही है।

सानौधा थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि बोलेरो का पता लगाया जा रहा है। रात के समय सड़क पर अंधेरा होने के कारण हादसे के बाद घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद राहत पहुंचाई गई। वहीं पुलिस भी काफी देर बाद घटना स्थल पर पहुंची, जिसके कारण बस में सवार मजदूर काफी परेशान होते रहे। यह सभी मजदूर पन्ना जिले से सूरत गुजरात में काम के लिए जा रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT