उज्जैन पहुंचे बॉलीवुड सिंगर शान
उज्जैन पहुंचे बॉलीवुड सिंगर शान RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन पहुंचे बॉलीवुड सिंगर शान, बाबा महाकाल के दर्शन कर बोले- सबके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में महाका मंदिर पहुंचे बॉलीवुड सिंगर शान।

  • गायक शान ने किए आज भगवान महाकाल के दर्शन।

  • गायक शान ने कहा- मैंने सबके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की।

उज्जैन, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में स्थित बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में महाकालेश्वर दर्शन करने के लिए, आए दिन देश की बड़ी-बड़ी हस्तियों से लेकर राजनीतिक जगत के लोग आते हैं। इसी बीच खबर आई है कि, सुप्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर शान भी आज गुरुवार सुबह महाकालेश्वर पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद सिंगर शान ने बाबा महाकाल की भस्मआरती में शामिल हुए।

बता दें कि, बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर शान ने आज महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे, यहां उन्होंने भगवान महाकाल के दर्शन किए। सिंगर शान महाकाल की भस्‍मारती में भी शाम‍िल हुए। इसके बाद नंदीहाल से उन्‍होंने भस्‍मारती के दर्शन किए। उन्‍होंने सपरिवार गर्भगृह द्वार से भगवान महाकाल का पूजन किया।

सिंगर शान ने जारी किया बयान:

महाकाल दर्शन और पूजा के बाद सिंगर शान ने मीडिया से भी चर्चा की। इस दौरान उन्‍होंने बयान जारी करते हुए कहा कि, "वे दूसरी मर्तबा भगवान महाकाल का दर्शन करने आए हैं। आज भस्‍मारती में शाम‍िल होकर उन्‍हें अलौकिक अनुभव हुआ है। उन्‍होंने यह भी कहा कि, इस अनुभूति को शब्‍दों में व्‍यक्‍त नहीं किया जा सकता है। शान ने कहा कि उन्‍होंने भगवान महाकाल से सबके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की।"

वहीं, अगर बॉलीवुड सिंगर शान के बारे में बात करे, तो सिंगर शान को दुनिया उनकी मखमली आवाज के लिए जानती है। उन्होंने साल 1999 में उन्होंने प्यार में कभी कभी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। उदित नारायण से मेल खाती आवाज को लोगों ने पसंद किया और सिंगर ने अपने गायकी के सफर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पिछली बार उन्होंने सलाम वीकली फिल्म में गाना गाया था। मध्य प्रदेश के खंडवा में जन्मे शांतनु मुखर्जी बंगाली परिवार से संबंध रखते हैं। शान के दादा, जहर मुखर्जी जाने माने गीतकार थे। उनके पिता मानस मुखर्जी एक म्यूजिक डायरेक्टर थे। शान ने अब तक अपने पूरे करियर में हिंदी, बंगाली, मराठी, उर्दू, तेलूगु, कन्नड़, नेपाली, ओरिया, पंजाबी और मलयालम सहित कई भाषाओं में गाने गाकर संगीत प्रेमियों का दिल जीता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT