Chhattisgarh News
Chhattisgarh News Kavita Singh Rathore -RE
मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़: गाली के कारण डंडो से पीट-पीट कर कर दी युवक की हत्या

Author : Kavita Singh Rathore

हाइलाइट्स :

  • डंडो से पीट-पीट कर कर दी युवक की हत्या

  • गाली-गलौच से बिगड़ी बात

  • मौके पर ही हो गई युवक की मौत

  • पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

राज एक्सप्रेस। आपने अक्सर लड़कों को छोटे- मोटे विवाद में गाली-गलौच करते देखा होगा, लेकिन क्या यही गली-गलौच किसी की मौत का कारण बन सकती है ? आपको पढ़ कर हैरानी हो रही होगी, लेकिन यह सच है, दरअसल छत्तीसगढ़ राज्य के जांजगीर जिले के एक इलाके में कुछ युवकों के छोटे से विवाद में गाली देने के बाद के विवाद ने बड़ा रूप ले लिया, जिसके चलते एक युवक की जान चली गई।

क्या था मामला :

छत्तीसगढ़ राज्य के जांजगीर जिले के एक इलाके से ऐसी एक घटना सामने आई है, जिसमें विवाद के दौरान गली देने पर एक युवक ने गाली का विरोध किया तो, अन्य युवकों ने उसे डंडों से इतना मारा कि, उसकी जान चली गई। मृतक की पहचान आशुतोष देवांगन के नाम से हुई है, जो चांपा का रहने वाला था, आशुतोष एक पान की दुकान के पास खड़ा था, तब ही वहां खिलेश्वर खांडे, पप्पू जाटवर, रवि भार्गव, अमन लहरे, वीरेंद्र कुमार खरे और कलेश्वर नामक युवक बाइकों पर सवार होकर आये।

बिना किसी बात के ही अन्य युवकों ने आशुतोष को गाली दी, यह बात उसे बिल्कुल पसंद नहीं आई तो, वो उन युवकों का पीछा करने लगा, कुछ दूर पहुंच कर कुदरी मोड़ पर सभी युवक रुक गए और आशुतोष को डंडों से मारने लगे, उन्होंने सबसे पहला हमला आशुतोष के सर पर किया, जिससे उसका सर फट गया और अधिक खून बह जाने के कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को लगी तब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और आशुतोष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही उन सभी युवकों को गिरफ़्तार कर लिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT