मुरैना में महिला से गैंगरेप का मामला
मुरैना में महिला से गैंगरेप का मामला  सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

दरिंदगी: मुरैना में गैंगरेप के बाद आरोपियों ने महिला पर पेट्रोल डालकर जलाया

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में बढ़ती ही जा रही दुष्कर्म की वारदातें

  • अब मुरैना में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है

  • गैंगरेप के बाद आरोपियों ने महिला पर पेट्रोल डालकर जलाया

मुरैना , मध्य प्रदेश। एमपी में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब मुरैना में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है यहां गैंगरेप के बाद आरोपियों ने महिला पर पेट्रोल डालकर जलाया हैं। आग से पीड़ित महिला बुरी तरह झुलस गई, महिला को ग्वालियर रेफर किया गया है।

रेप के आरोपी की पत्नी से गैंगरेप:

ये मामला मुरैना के अंबाह का है। अंबाह में पति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के घर समझौते के लिए गई महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, घिनौनी हरकत करने के बाद महिला को पेट्रोल डालकर जला दिया। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जनवरी के महीने में पीड़ित महिला के पति पर रेप का आरोप लगाया गया था, इसी सिलसिले में महिला समझौते की बात करने आरोप लगाने वाली महिला के घर चांदपुरा पहुंची थी, जहां उसे हैवानों ने घेर लिया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, ऐसे में जब पीड़िता भागने लगी तो उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई, आग में महिला बुरी तरह झुलस गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT