बसपा विधायक रामबाई
बसपा विधायक रामबाई  RE Bhopal
मध्य प्रदेश

प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा , टिकिट कांग्रेस व भाजपा में बिकते है बसपा में नहीं

Anil Sharma

ग्वालियर। प्रदेश में अब विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए है ओर क्षेत्रों में निकलकर जनता को अपने पक्ष में करने में जुट गए है। ग्वालियर-चंबल अंचल में अब बसपा ने भी मैदान में आकर ऐलान कर दिया है कि प्रदेश में अबकी बार बसपा की सरकार बनने जा रही है। 

ग्वालियर में बहुजन समाज पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने आई बसपा विधायक रामबाई ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में अबकी बार बहुजन समाज पार्टी सभी विधानसभाओं सीटों पर चुनाव लड़ेगी, इसको लेकर बसपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। बसपा विधायक रमाबाई ने कहा कि अबकी बार विधानसभा के चुनाव में ग्वालियर चंबल अंचल की जनता भाजपा व कांग्रेस को सबक सिखाने वाली है, क्योंकि दोनों ही पार्टियां खरीद-फरोख्त का काम करती है। दोनों ही पार्टियों के लिए बसपा अबकी बार चुनौती रहेगी। बहुजन समाज पार्टी में पैसे लेकर टिकट बांटने के सवाल पर विधायक रमाबाई ने कहा कि जो कहता है वह गलत है, क्योंकि कांग्रेस और भाजपा में ही पैसे का लेन-देन होता है ओर दोनों ही दल 2 से 5 करोड़ रुपए लेकर टिकट देती है। हमारी पार्टी में ऐसा नहीं होता है और इसका मैं स्वयं प्रमाण हूं। 

नेता अपने स्वार्थ के लिए बनाते है गठबंधन

क्या प्रदेश में बसपा किसी दल के साथ गठबंधन करेगी? इस सवाल पर बसपा विधायक रमाबाई ने कहा कि गठबंधन जनता नहीं बनाती बल्कि नेता अपने स्वार्थ के लिए बनाते हैं, क्योंकि नेता अपना स्वार्थ देखते हैं ओर यह स्वार्थ प्रदेश में देख चुके हंै। आम आदमी पार्टी को लेकर पूछे गए सवाल पर बसपा विधायक ने कहा कि आप का प्रदेश में कोई वजूद नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT