भोपाल में राजभवन का घेराव
भोपाल में राजभवन का घेराव Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में राजभवन का घेराव, आकाश आनंद के नेतृत्व में बसपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • विश्व आदिवासी दिवस पर बहुजन समाज पार्टी (BSP) का शक्ति प्रदर्शन

  • आकाश आनंद के नेतृत्व में बीएसपी के कार्यकर्ताओं ने राजभवन का घेराव किया

  • इन मुद्दों को लेकर बहुजन समाज पार्टी घेर रही है सरकारको

भोपाल, मध्यप्रदेश। बुधवार को विश्व आदिवासी दिवस पर भोपाल में राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर आकाश आनंद के नेतृत्व में बीएसपी के कार्यकर्ताओं ने राजभवन घेराव किया जा रहा है। मध्य प्रदेश में दलित, आदिवासी और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के साथ महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बहुजन समाज पार्टी सरकार को घेर रही है।

बहुजन समाज पार्टी (BSP) का शक्ति प्रदर्शन-

बता दें, बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद भोपाल में हैं। वे यहां पार्टी के शक्ति प्रदर्शन में शामिल होने आए हैं। भोपाल के सेकंड स्टॉप स्थित अंबेडकर पार्क से बसपा कार्यकर्ता राजभवन की ओर बढ़ें। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, आज विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर आदिवासी वर्ग और दूसरे पीड़ित शोषित वर्गों के साथ अन्याय व अत्याचार के खिलाफ प्रदर्शन है।

उनका कहना है कि, मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का शासन लगातार 18 साल से है। आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों पर बेतहाशा अन्याय और अत्याचार हो रहा है। इसको लेकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे है।

भोपाल में राजभवन का घेराव

बहुजन समाजवादी पार्टी राजभवन का घेराव दलितों और पिछड़ा वर्ग समुदाय के खिलाफ होने वाले अत्याचारों के विरोध में कर रही है। इस घेराव के लिए भोपाल के आंबेडकर जयंती मैदान में बसपा कार्यकर्ता एकत्रित होंगे। यहाँ से पैदल मार्च निकाला जा रहा है। यह पैदल मार्च राजभवन तक निकाला। राजभवन पहुंच कर बसपा कार्यकर्ता पिछड़ा वर्ग समुदाय के खिलाफ हुए अत्याचारों के विरोध में प्रदर्शन करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT