मप्र विधानसभा का बजट सत्र 16 मार्च से
मप्र विधानसभा का बजट सत्र 16 मार्च से Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश की पन्द्रहवीं विधानसभा का अगला सत्र 16 मार्च से

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की पन्द्रहवीं विधानसभा का आगामी बजट सत्र 16 मार्च से आरंभ होकर 13 अप्रैल तक चलेगा। इस 29 दिवसीय सत्र में सदन की कुल सत्रह बैठकें होंगी। सत्र की शुरूआत राज्यपाल के अभिभाषण से होगी, इस दौरान सरकार कई और अहम विधेयक भी विधानसभा में पेश करेगी।

आगामी वित्तीय वर्ष 2020-2021 का बजट और प्रस्ताव होंगे प्रस्तुत

आधिकारिक जानकारी के अनुसार-राज्यपाल द्वारा अनुमोदित तदाशय की अधिसूचना विधानसभा सचिवालय द्वारा आज जारी की गयी है। विधानसभा में इस दौरान आगामी वित्तीय वर्ष 2020-2021 का बजट प्रस्तुत होगा तथा शासकीय एवं अशासकीय कार्य संपादित किए जाएंगे।

सत्र के लिए विधानसभा सचिवालय में अशासकीय विधेयकों की सूचनाएं 4 मार्च तक तथा अशासकीय संकल्पों की सूचनाएं 5 मार्च तक प्राप्त की जाएंगी। इसके अलावा स्थगन प्रस्ताव, ध्यानाकर्षण प्रस्ताव तथा नियम 267 के अधीन दी जाने वाली सूचनाएं विधानसभा सचिवालय में 9 मार्च से कार्यालयीन समय में प्राप्त की जाएंगी। मध्यप्रदेश की पन्द्रहवीं विधानसभा का यह पंचम सत्र होगा।

बजट की खबरें, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT