बुधनी डबल मर्डर केस
बुधनी डबल मर्डर केस RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

बुधनी डबल मर्डर केस: पति ने बेरहमी से की पत्नी और बेटे की हत्या

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आरोपी लकड़ी कारीगरी का काम करता था।

  • आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या के लिए कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया है।

  • पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

Budhni Double Murder Case: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में बुधनी में एक पति ने अपनी पत्नी और 3 साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी। यह घटना काफी चौकाने वाली है। आरोपी का नाम गणेश राम विश्वकर्मा बताया जा रहा है। गणेश ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या के लिए कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया है। आरोपी लकड़ी कारीगरी का काम करता था। जानकारी के अनुसार आरोपी पति मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

मां-बेटे के शव बिस्तर पर लहूलुहान अवस्था में पाए गए-

अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शाहगंज थाना क्षेत्र का है। यहाँ सरदार नगर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति गणेश विश्वकर्मा (उम्र 30) ने अपनी पत्नी मोना विश्वकर्मा (उम्र 26) और बेटे वेदांत (उम्र 3) की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। मोना के गले में कुल्हाड़ी से घाव के गहरे निशान है। मां-बेटे के शव बिस्तर पर लहूलुहान अवस्था में पाए गए थे।

इस मामले में शाहगंज TI पंकज बडेकर का कहना है कि, गणेश विश्वकर्मा मानसिक रूप से विक्षिप्त है। कुछ 6 महीने पहले गणेश को सिर पर चोट लगी थी। जिसके बाद उसका इलाज किया गया। लेकिन इलाज के दौरान गणेश बीच-बीच में पागलों की तरह हरकतें करता था। आशंका जताई जा रही है कि, उसने दिमाग सही न होने के चलते अपनी ही पत्नी और मासूम बेटे की हत्या कर दी। आरोपी इस समय फरार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT