Burhanpur IT Raid
Burhanpur IT Raid RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Burhanpur IT Raid: नर्मदा परिक्रमा का पोस्टर लगाकर पहुंची आयकर की टीम, दर्जन भर ठिकानों पर दी दबिश

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • मैक्रो विजन स्कूल, राणा मार्बल्स, चाय पत्ती कारोबारी के ठिकानों पर कार्यवाई।

  • बुरहानपुर के इंजीनियर और कॉलोनाइजर के यहां हुई छापेमारी।

  • गाड़ियों मे नर्मदा परिक्रमा के पोस्टर लगाकर पहुंची आयकर की टीम।

  • टैक्स चोरी को लेकर आयकर विभाग ने मारा छापा।

  • केन्द्रीय जीएसटी टीम ने भी दी दबिश।

  • इस कार्यवाई से लोकल व्यापारियों मे हड़कंप ।

Burhanpur IT Raid: मध्यप्रदेश। बुरहानपुर जिले मे आज शुक्रवार को आयकर की टीम की दबिश दी है। टैक्स चोरी के मामले को लेकर कार्यवाई की जा रही है। जिसके संबंध मे आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा दस्तावेजों की जांच की जा रही है। इसके साथ ही केन्द्रीय जीएसटी टीम ने भी दबिश दी है।

अबतक मिली जानकारी के अनुसार, बुरहानपुर मे आयकर विभाग ने आधा दर्जन से अधिक फर्म के ठिकानों पर छापा मारा है। फर्म के खिलाफ लगातार टैक्स चोरी की शिकायत की जा रही थी। बुरहानपुर के मैक्रो विजन स्कूल, राणा मार्बल्स, चाय पत्ती कारोबारी, इंजीनियर और कॉलोनाइजर के ठिकानों पर कार्यवाई की जा रही है। बता दे, आयकर विभाग की टीम ने अपनी गाड़ियों मे नर्मदा परिक्रमा के पोस्टर लगाकर पहुंची थी जिससे किसी को शक ना हो। सुबह दबिश के बाद से लगातार कार्यवाई जारी है।

बुरहानपुर मे हुई इस कार्यवाई से लोकल व्यापारियों मे हड़कंप मच गया। फिलहाल अभी कोई जानकारी सामने निकलकर नही आई है। आईटी की टीम को बड़ी आयकर की चोरी उजागर होने की आशंका है। मध्यप्रदेश मे लगातार आयकर विभाग की टीम दबिश दे रही है। गुरूवार को इंदौर मे एक व्यापारी के कई ठिकानो मे कार्यवाई की गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT