CAA के विरोध को लेकर बीजेपी में जंग
CAA के विरोध को लेकर बीजेपी में जंग Social Media
मध्य प्रदेश

CAA के विरोध को लेकर बीजेपी में जंग, फिर शुरू हुआ इस्तीफों का दौर

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। देश भर में सीएए और एनआरसी को लेकर जहां विरोध प्रदर्शन के साथ बीजेपी नेताओ में समर्थन का दौर बीते महीनों से जारी है वहीं इसके चलते ही प्रदेश के बुरहानपुर जिले से एक मामला सामने आया है जहाँ एक साथ कई नेताओं के इस्तीफ़े देने से हड़कंप मच गया है बीजेपी नेताओं के द्वारा जहां समर्थन किया जा रहा था वहीं अब विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है।

भाजपा नेताओं ने किये विरोध के स्वर मुखर

बता दें कि, सीएए और एनआरसी को लेकर बीजेपी नेताओं में अपनी ही पार्टी के अन्य नेताओं के साथ नाराजगी और अलगाव की ख़बरें सामने आ रही हैं जिसके चलते जहां इस कानून को लेकर बीजेपी नेताओं द्वारा समर्थन किया जा रहा था, वहीं विरोध के स्वर भी मुखर किये जा रहे हैं जिसमें अल्पसंख्यक वर्ग के बहुतायत में नेतागण और कार्यकर्ता शामिल हैं इस सामूहिक इस्तीफ़े के दौर में बुरहानपुर में अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष शहजाद अख़्तर नगर मंडल अध्यक्ष नजीब अंसारी समेत अन्य नेताओं ने पत्रकार वार्ता के दौरान सामूहिक इस्तीफ़े देने की घोषणा की है।

प्रदेश के कई शहरों में इस्तीफे का दौर जारी

बता दें कि, बीते दिनों से बीजेपी के लगभग 1700 नेताओं ने इस्तीफे दे दिए हैं जिसमें जबलपुर में जहां 700 लोगों ने इस्तीफ़ा दिया वहीं भोपाल और इंदौर में कई नेता शामिल हैं। बीते महीने में खरगोन गुना समेत सतना में अल्पसंख्यक मोर्चे के नेताओं ने सामूहिक रूप से इस्तीफे दिए हैं। इस प्रकार से नेताओं द्वारा इस्तीफे देने से अल्पसंख्यक सेल पर संकट खड़ा हो सकता पार्टी के लिए ठीक नहीं है।

आपको बताते चलें कि, प्रदेश में CAA को लेकर विवाद के मामले बढ़ते जा रहे हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें सम्बंधित खबरें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT