अतिक्रमणकारी लूट ले गए बंदूक-कारतूस
अतिक्रमणकारी लूट ले गए बंदूक-कारतूस Social Media
मध्य प्रदेश

Burhanpur: वन चौकी में अतिक्रमणकारियों ने की तोड़फोड़, लूट ले गए बंदूकें-कारतूस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • अतिक्रमणकारियों ने नावरा वन परिक्षेत्र में मचा रखा है आतंक

  • नेपानगर के नावरा वन परिक्षेत्र की बाकड़ी वन चौकी से बंदूकों को लूटा

  • बाकड़ी वन चौकी में चौकीदार के साथ हाथापाई कर की लूट

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश। बुरहानपुर में लूट की वारदात तेजी से बढ़ रही हैं, इस बीच ऐसा ही एक और मामला मध्यप्रदेश के बुरहानपुर के नेपानगर से सामने आया है। यहां की वन चौकी में अतिक्रमणकारी तोड़फोड़ कर बंदूकें और कारतूस लूटकर ले गए।

अतिक्रमणकारियों ने लूटी बंदूकें-कारतूस :

ये घटना बुरहानपुर के नेपानगर तहसील की नावरा वन रेंज के ग्राम बाकड़ी की है। मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम बाकड़ी में अतिक्रमणकारियों ने वन चौकी में तोड़फोड़ करते हुए बंदूकें और कारतूस लूट ली। वहीं चौकीदार से मारपीट की बात भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि, वह करीब 17 बंदूकें ले गए है।

मौके पर पहुंची पुलिस, वन विभाग की टीम सहित प्रशासनिक अफसर

इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस, वन विभाग की टीम सहित प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे। एसपी भी घटनास्थल के लिए रवाना हुए। एसपी ने बताया कि, वन चौकी पर कुछ लोगों ने हमला किया, तोड़फोड़ भी की। ऐसे में अतिक्रमणकारियों को खदेड़ने के लिए कई संभागों से नेपानगर और आसपास की चौकियों में कल रात से विभाग का बल रुका हुआ है।

इससे पहले बुरहानपुर में बदमाशों ने शराब ठेकेदार के ऑफिस में की थी लूट

बताते चले कि, बीते दिनों ही बुरहानपुर जिले में बदमाशों ने शराब ठेकेदार के ऑफिस में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिले के लालबाग थाना क्षेत्र में देर रात शराब ठेकेदार के ऑफिस पर बदमाशों ने लूट की, बदमाश कर्मचारियों को बंधक बनाने के बाद ऑफिस में रखा करीब 12 लाख से अधिक की राशि बदमाश लूट कर ले गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT