ऑफिस में लूट की वारदात को दिया अंजाम
ऑफिस में लूट की वारदात को दिया अंजाम Social Media
मध्य प्रदेश

Burhanpur: बदमाशों ने शराब ठेकेदार के ऑफिस में लूट की वारदात को दिया अंजाम, लूटे इतने लाख रुपए

Priyanka Yadav

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में लूटपाट की वारदात तेजी से बढ़ गई हैं, बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, इस बीच ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले से सामने आया है। यहां, बदमाशों ने शराब ठेकेदार के ऑफिस में लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

शराब ठेकेदार के ऑफिस में कट्टे की नोक पर लूटे इतने लाख :

ये मामला बुरहानपुर (Burhanpur) जिले के लालबाग थाना क्षेत्र का है, जिले के लालबाग थाना क्षेत्र में देर रात शराब ठेकेदार के ऑफिस पर बदमाशों ने लूट की। बदमाश कर्मचारियों को बंधक बनाने के बाद ऑफिस में रखा करीब 12 लाख से अधिक की राशि बदमाश लूट कर ले गए।

पुलिस मामले की कर रही है बारिकी से तफ्तीश :

इस घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी एसपी, सीएसपी सभी थानों के प्रभारी व जांच एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे। पीड़‍ित कर्मचारियो ने बताया, यहां दो दिन का नकद 7 लाख रूपए रखा हुआ था और करीब 5 लाख रूपए नकदी ऑफिस में लाए थे तभी चार बदमाश आये और उन्होने कट्टे की नोंक पर 12 लाख रूपए की नकदी ले गए, अब पुलिस (Police) मामले की बारिकी से तफ्तीश कर रही है।

मध्यप्रदेश में आये दिन होती रहतीं हैं चोरी की वारदातें

बताते चलें कि, एमपी में चोरों के हौसले इतने ज्यादा बढ़ गये हैं कि क्षेत्र में आये दिन चोरी की वारदातें होती रहतीं हैं। इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं। बीते दिनों ही कटनी जिले से गोल्ड के बदले लोन देने वाली फाइनेंस कंपनी मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में कुछ लुटेरे घुस गए थे और ऑफिस के लोगों को हथियार दिखाकर सोने की ज्वेलरी लूट कर ले गये थे। इस मामले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT