ये कैसा प्रेम
ये कैसा प्रेम Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

ये कैसा प्रेम: प्रेमिका को घायल करने के बाद आत्महत्या का प्रयास

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला सामने आया है, जहां प्रेमी ने प्रमिका को घायल कर, खुद आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस मामले की जांच कर रही है घटना के बाद से कॉलेज प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है।

क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के बुरहानपुर का है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों सेवा सदन कॉलेज में बीकॉम थर्ड ईयर के छात्र हैं। गुरुवार सुबह छात्र ने छात्रा के गले में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूद गया। आप को बता दें कि इस घटना में छात्रा और आरोपी छात्र दोनों बुरी तरह घायल हुए हैं, दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बताते चलें कि दोंनो का कुछ समय पहले ब्रेकअप हो गया था। छात्र उसे मनाने की कोशिश कर रहा था लेकिन लड़की नहीं मान रही थी इस वजह से लड़की ने ये कदम उठाया। गुरुवार को कॉलेज पहुंचने के बाद छात्र लड़की को कॉलेज की तीसरी मंजिल पर ले गया था, वहां दोनों के बीच बहस हो गई और गुस्से में आकर छात्र ने लड़की पर चाकू मारा और खुद कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगा ली। इस मामले में घटनास्थल और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT