Burhanpur: तेज बारिश के बीच अनियंत्रित होकर खाई में गिरी वैन
Burhanpur: तेज बारिश के बीच अनियंत्रित होकर खाई में गिरी वैन Social Media
मध्य प्रदेश

Burhanpur: तेज बारिश के बीच अनियंत्रित होकर खाई में गिरी वैन, हादसे में 2 की मौत-कई घायल

Priyanka Yadav

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश। एमपी के बुरहानपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, यहां तेज बारिश के बीच एक वैन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है जबकि, कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

असीरगढ़ घूमने गया था परिवार :

मिली जानकारी के मुताबिक एक परिवार बुरहानपुर (Burhanpur) में असीरगढ़ घूमने गया था। तभी यहां उस वक्त सनसनी फैल गई जब परिवार के सदस्यों से भरी वैन गहरी खाई में गिर गई, इस दर्दनाक हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है।

पिकनिक मनाने असीरगढ़ गए हुए थे ये लोग

खबर मिली है कि, एक ही परिवार के 16 सदस्य वैन से पिकनिक मनाने असीरगढ़ गए हुए थे। तभी अचानक मौसम खराब होने और तेज बारिश के कारण परिवार वापस लौटने के लिए निकला। इस दौरान पहाड़ी से वैन पर पत्थर और मलबा गिरा गया। जिससे वैन अनियंत्रित हो गई और 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी और ये दर्दनाक हादसा हो गया।

लोगों ने रस्सी से खींचकर बचाई इतने लोगों की जान :

इस हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण यहां जमा हो गए। पुलिस और प्रशासन की टीम लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। कई लोगों को रस्सी की मदद से खाई से बाहर निकाला गया।

एमपी में भारी बारिश के कारण हो रहे है कई हादसे :

बताते चलें कि, एमपी के कई जिलों में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण कई हादसे हो रहे है। इससे पहले सीहोर में अंतरराष्‍ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबरेश्वर धाम में बड़ा हादसा हुआ, यहां भोजनशाला का शेड (पांडाल) गिरने से कई श्रद्धालु घायल हो गए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT