खोही के जंगल में मिली महिला और बच्ची की जली हुई लाश
खोही के जंगल में मिली महिला और बच्ची की जली हुई लाश Social Media
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: खोही के जंगल में मिली महिला और बच्ची की जली हुई लाश

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सतना जिले में बरौंधा थाना से करीब तीन किमी दूर खोही के रास्ते में मुख्य मार्ग से लगभग तीस मीटर अंदर जंगल में दो शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर सतना पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि, शव मां बेटी के हो सकते हैं। कहीं और हत्या करने के बाद शव, यहां फेंकने की आशंका जताई जा रही है।

क्या है मामला:

मामला सतना जिले के बरौंधा थाना क्षेत्र के खोही के जंगल का है। जहां एक अज्ञात महिला और चार वर्षीय बच्ची का शव जली हुई हालत में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिल्हाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को शक है कि, हत्या करने के बाद दोनों के शवों को जला दिया होगा। पुलिस को लग रहा है कि, दोनों मां और बेटी होंगी।

साथ ही यह अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि, उनकी पहचान छिपाने के लिए डीजल, पेट्रोल या मिट्टी का तेल डालकर जला दिया गया है। सतना एसपी रियाज इकबाल व अपर एसपी गौतम सेालंकी ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मां-बेटी होने की संभावना :

बता दें कि, संभावना मां-बेटी होने की है। पूरी तरह शव जले होने से शिनाख्त नहीं हो रही है। यह शव लगभग दो दिन पुराने लग रहे हैं। कहीं हत्या करने के बाद यहां लाकर पहचान मिटाने के लिए दोनों शव जलाए गए हैं। इसकी जानकारी के लिए जिले के सभी थानोें के अलावा सीमावर्ती पन्ना, बांदा व चित्रकूट पुलिस की भी मदद ली जा रही है। बांदा व चित्रकूट की पुलिस टीमों ने भी मौके पर जाकर घटना को जानने का प्रयास किया है। मालूम हो कि, तीन दिसंबर को जिले के हाईवे किनारे बरगढ घाटी पर अज्ञात लोग एक महिला की हत्या कर शव फेंक गए थे, जिसकी अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT