अनियंत्रित होकर पलटी बस
अनियंत्रित होकर पलटी बस Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर: अनियंत्रित होकर पलटी बस, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के जबलपुर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कई यात्री घायल हुये हैं। मिली जानकारी के अनुसार बस का अचानक स्टेरिंग फेल हुआ जिससे बस अनियंत्रित होकर जा पलटी। हादसे में बस में सवार लोगों को गंभीर चोट आई हैं।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा तब हुआ जब मझौली से जबलपुर आ रही थी बस जैसे ही ग्राम के पास पहुंची तभी बस का स्टेरिंग फेल हुआ और बस अनियंत्रित होकर पलट गई, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बस से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार-15 घायल, 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बस चालक की लापरवाही

इस पूरे मामले में बस चालक की लापरवाही बताई जा रही है। बस हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहतीं है। वैसे बस चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज हो चुका है।

जबलपुर में बस दुर्घटना का दौर जारी

कल जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्रतंर्गत कालादेही पचपेठी तिराहे पर एक बस ने स्कूल जा रहे एक शिक्षक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना 10.30 की है। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी, वहीं बस का चालक मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देते हुए आवश्यक कार्रवाई कर चालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं।

पुलिस ने बताया-

कालादेही पचपेठी तिराहा मे एक्सीडेंट होने एवं घायल को मेडिकल कालेज ले जाये जाने की सूचना पर मेडिकल कालेज पहुंची पुलिस को बलीराम चौकसे निवासी कालादेही ने बताया कि बुधवार को उसका बड़ा भाई रामकिशन चौकसे घर से बाइक से प्राथमिक शाला छपरा जा रहा थे तभी हादसे का शिकार हो गये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT