वेतन ना मिलने पर खोला मोर्चा
वेतन ना मिलने पर खोला मोर्चा Social Media
मध्य प्रदेश

MP: ड्राइवर और कंडक्टर का हंगामा, वेतन ना मिलने पर खोला मोर्चा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में एक तरफ कोरोना के प्रकोप ने अपने पैर पसारे हुआ है, वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है कोरोना संकट के बीच वेतन की मांग को लेकर बीसीएलएल बस डिपो पर इकट्ठा हुए बस ड्राइवर और कंडक्टर।

3 माह से वेतन ना मिलने से नाराज हैं सभी

आपको बता दें कि लॉक डाउन के चलते लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, तंगी के चलते आज बैरागढ़ में बीसीएलएल बस डिपो पर बस ड्राइवर और कंडक्टर जमा हुए और तीन माह से वेतन नही मिलने पर सभी काफी नाराज हैं और सड़क पर जमा हो गये हैं। सभी का कहना है कि लॉक डाउन के बाद से ही कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है अब 3 माह हो गए जिससे काफी परेशानी हो रही है।

विरोध करने पर दी जाती है धमकी

सभी का कहना है कि वेतन न मिलने पर उन्होंने बताया कि इस मामले में बीसीएलएल और नगर निगम एक दूसरे पर जिमेदारी डाल रहे और कंपनी द्वारा विरोध करने पर नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती है। वही कर्मचारियों का आरोप है कि 10 महीने से पीएफ काटा जा रहा लेकिन अभी तक जमा नहीं किया।

सभी कलेक्टर से मिलकर लगाएंगे गुहार

मध्यप्रदेश की राजधानी में बैरागढ़ विसर्जन घाट के पास डिपो पर कर्मचारियों ने धरना दिया गया, बता दें कि लॉक डाउन होने के बाद बसों का संचालन बंद हुआ है। ऐसे हालातों में परेशानी या कहे मुसीबत आखिर कब कम होंगी। सभी कलेक्टर से मिलकर गुहार लगाएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT