दो अलग हादसों में दुर्घटना
दो अलग हादसों में दुर्घटना Social Media
मध्य प्रदेश

दो अलग हादसों में दुर्घटना का शिकार हुए बस और ट्रक, 12 यात्री घायल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना का जारी है कहर, ताजा मामला शहडोल और बालाघाट से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार शहडोल के पास अचानक पलट गई। वहीं छिंदवाड़ा से बालाघाट लेकर आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा।

जानिए पूरी घटना

मामला मध्यप्रदेश के शहडोल का। मध्य प्रदेश के शहडोल के पास रीवा से जा रही एक निजी बस पलट गई, इस हादसे में 12 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी एक निजी बस रीवा से जा रही थी, रास्ते में शहडोल के पास अचानक पलट गई।

वहीं दुर्घटना का मामला बालाघाट से भी सामने आया है। छिंदवाड़ा से बालाघाट सब्जी मंडी में गोभी लेकर आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पुल पर पलटा, इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची, ट्रक को क्रेन की मदद से हटाया गया, इस दौरान करीब तीन घंटे ट्राफिक जाम रहा।

हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन वाहनों दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT