Accident: बड़वानी में पलटी यात्रियों से भरी बस
Accident: बड़वानी में पलटी यात्रियों से भरी बस Social Media
मध्य प्रदेश

Accident: बड़वानी में असंतुलित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में हुआ हादसा

  • यात्रियों से भरी बस असंतुलित होकर पलटी

  • इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए

  • इस घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस

बड़वानी, मध्यप्रदेश। एमपी में तेजी से हादसे की खबर सुनने को मिल रही है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं। अब बड़वानी से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां हुए हादसे में कई यात्री घायल हो गए हैं।

यात्रियों से भरी बस पलटी :

ये हादसा मध्यप्रदेश के बड़वानी (Barwani) में हुआ है, यहां रविवार देर रात खरगोन से द्वारका जा रही तीर्थ यात्रियों की बस असंतुलित होकर पलट गई। इस हादसे में सात यात्री घायल हुए हैं। दुर्घटना के बाद यहां चीख-पुकार मच गई।

बस में सवार थे 40 से अधिक यात्री :

बताया जा रहा है कि, बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे जिनमें 7 यात्री घायल हो गए, एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी यात्रियों को आसपास के लोगों द्वारा बस के कांच तोड़कर बस से बाहर निकाला गया। वहीं, इस हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने सभी घायलों को उपचार हेतु भेजा, जहां उनका उपचार जारी है। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

बताते चलें कि, प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। बीते दिनों भोपाल के निशातपुरा इलाके के अग्रवाल पेट्रोल पंप के सामने एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी। इस हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं, कार डिवाइडर से टकराकर पलटने से नजीराबाद बड़री निवासी दीप सिंह गुर्जर घायल हुए थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- Bhopal : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, हादसे में चालक घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT