खंडवा से इंदौर जा रही बस पलटी
खंडवा से इंदौर जा रही बस पलटी Social Media
मध्य प्रदेश

टंट्या मामा बलिदान दिवस कार्यक्रम के लिए खंडवा से इंदौर जा रही बस पलटी- कई घायल

Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। आज जननायक टंट्या मामा स्मृति समारोह का कार्यक्रम नेहरू स्टेडियम में होगा। इससे पहले स्मृति कार्यक्रम के तहत पातालपानी में दोपहर 12 बजे राज्यपाल मंगू, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टंट्या मामा की कांस्य प्रतिमा का अनावरण करेंगे। वही इस बीच एक हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक खंडवा के आदिवासी ब्लॉक खालवा से इंदौर में टंट्या मामा बलिदान दिवस कार्यक्रम में जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

चारखेड़ा-सेल्दा के बीच हुआ हादसा :

मध्यप्रदेश के खंडवा में हुआ हादसा, बता दें कि खंडवा के आदिवासी ब्लॉक खालवा से इंदौर में टंट्या मामा बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के लिए समाजजन बस से रवाना हुए थे। तभी चारखेड़ा-सेल्दा के बीच सेल्दा गांव के बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक

खालवा ब्लॉक के गांव खारी टिमरनी से बस में करीब 35 लोग सवार हुए थे। तभी चारखेड़ा-सेल्दा के बीच बस पलट गई है, करीब 8 से 10 लोगों को हल्की चोंटे आई है, प्राथमिक इलाज के लिए जावर स्थित स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। हादसे की वजह बस ड्राइवर द्वारा तेज गति में चलाकर ओवरटेक करना बताया जा रहा है।

कल ही यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ था भीषण हादसा

बता दें कि, कल ही एक भीषण हादसे का मामला मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे से सामने आया था। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए दर्दनाक हादसे में मध्यप्रदेश पुलिस के तीन पुलिसकर्मियों सहित कई लोगों की मौत हो गई थी। वहीं अन्य घायल हो गए थे, घायल लोगों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपको बताते चलें कि एमपी में आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT