कटनी में हादसा
कटनी में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

कटनी में बस ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्‍कर, हादसे में डेढ़ साल के मासूम की हुई मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • MP में लगातार बढ़ती ही जा रही है हादसों की तादाद

  • अब प्रदेश के कटनी जिले में हुआ भीषण हादसा

  • बस ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्‍कर

  • हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

कटनी, मध्यप्रदेश। सड़क हादसे में एक डेढ़ साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई है, ये हादसा मध्यप्रदेश के कटनी जिले में हुए है। यहां एक बस में बाइक सवार पति-पत्नी को जोरदार टक्‍कर मार दी, जिससे मासूम की मौत हो गई, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची है।

बस ने मासूम को कुचला:

मिली जानकारी के मुतबिक, जिले के कुठला थाना क्षेत्र मे बाइक सवार पति-पत्नी को मैहर की ओर से रही बस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पत्नी की गोद में बैठा मासूम उछलकर जमीन पर गिर पड़ा और बस की चपेट में आ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) वहां पहुंची, पुलिस ने बच्चे के शव का पीएम को भिजवाया और मामले की जांच कर रही है। वहीं चालक की तलाश जारी है।

बताते चलें कि, प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं। बता दें रविवार को एमपी के देवास में भीषण हादसा हुआ था, यहां इंदौर के रहने वाले दंपती की चलती कार में भीषण आग लग गई थी। इस हादसे में महिला जिंदा जल गई वहीं, पति भी गंभीर रूप से झुलस गया है। उसे इंदौर रेफर किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT