बस पलटने से एक की मौत
बस पलटने से एक की मौत Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा: जामसांवली के पास यात्री बस पलटने से एक की मौत, कई घायल

Ram Thakre

राज एक्सप्रेस। कल सुबह पांढुर्ना से छिंदवाड़ा की ओर जा रही एक यात्री बस क्र. एमपी 28 पी 0797 जामसांवली के समिप अनियंत्रित होकर पलट गई। यात्रियों के अनुसार वाहन चालक लापरवाहीपूर्वक तेज गती से वाहन चला रहा था की तभी जामसांवली हनुमान मंदिर के पास मोड़ पर बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और ब्रेक नही लगने के कारण बस पलट गयी।

इस दौरान अनियंत्रित हुई बस ने मार्ग में ही खड़े एक ऑटो व पिकअप वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटनाक्रम केे कारण बस में बैठै व आसपास मौजूद लोगों की चीखें दूर तक सुनाई दी। बस पलटने से कुल 8 लोग घायल हुये। सूचना मिलते ही मौके पर 108 एंबुलेंस व 100 डायल पुलिस वाहन पहुँच गया था। आस-पास के लोगों की मदद से 7 घायलों कों शासकीय अस्पताल पहुँचाया गया।

7 घायलों कों शासकीय अस्पताल पहुँचाया गया

पांढुर्ना से छिंदवाड़ा जा रही अनियंत्रित बस ने एक कि जान ले ली और 7 घायल हैं।ं तीन लोगो को गंभीर हालत में नागपुर रेफर करने की बात चिकित्सकों ने बताई। वहीं इस दुर्घटना में ज्वारा निवासी अनिल पिता गणेश ताडकें नामक यात्री की मौत होने की सूचना मिली है। इतनी बड़ी घटना के बाद इक्का-दुक्का छुटभईये नेता के अलावा कोई बड़ा जनप्रतिनिधि का अस्पताल में नहीं पहुँचना असंवेदनशीलता को दर्शाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT