दतिया में अनियंत्रित होकर पलटी बस
दतिया में अनियंत्रित होकर पलटी बस Social Media
मध्य प्रदेश

दतिया में अनियंत्रित होकर पलटी बस- हादसे में करीब 25 से अधिक यात्री घायल

Priyanka Yadav

दतिया, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब फिर दतिया से एक ओर हादसे की खबर सामने आई है। दतिया जिले में एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए है।

दतिया-भांडेर मार्ग पर दुरसडा थाना क्षेत्र में हुआ है ये हादसा :

ये हादसा दतिया-भांडेर मार्ग पर दुरसडा थाना क्षेत्र में हुआ है, यहां यात्रियों से भरी एक बस पलट गई है। इस हादसे में करीब 25 से अधिक यात्रियों को चोटें आई हैं, इसमें से 4 लोगों की हालत गंभीर है। 2 लोगों को ग्वालियर रैफर किया गया है।

भाण्डेर से यात्रियों को लेकर दतिया आ रही थी बस :

मिली जानकारी के अनुसार, बस भाण्डेर से यात्रियों को लेकर दतिया आ रही थी, गांव बीकर के पास तेज रफ्तार होने की वजह से वो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए दतिया जिला अस्पताल में सभी घायलों को भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर जताया दुःख-

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, दतिया-भांडेर मार्ग पर दुरसडा थाना क्षेत्र में यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार प्राप्त हुआ है। यह राहत की बात है कि इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। घायल यात्रियों को समुचित उपचार के लिए जिला अस्पताल दतिया रेफर किया गया है।

इससे पहले भी दतिया में भीषण हादसा हुआ है, बता दें ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार लोग भिंड जिले के दबोह थाना क्षेत्र के जाखोली बिंडवा गांव के रहने वाले हैं। जो रतनगढ़ की माता के दर्शन करने गए थे, माता मंदिर में जवारे चढ़ाने के बाद सभी लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहे थे। तभी ट्रैक्टर-ट्रॉली का पहिया सिंध नदी के पुल में गड्‌ढे में फंस गया, इससे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT